उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री अजय राय ने व्यक्त की अपनी विनम्र श्रद्धांजलि

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

 वाराणसी: उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक माननीय श्री अजय राय जी ने वाराणसी जिले के वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं मिश्रा फर्नीचर प्रतिष्ठान के अधिष्ठाता स्व अशोक मिश्रा के निधन पर नदेसर स्थित उनके आवास पर जाकर शोक संतप्त परिजनों को ढांढस बंधाया तथा पार्टी के प्रति उनके योगदान की चर्चा की । 


विदित हो कि वाराणसी जिले के प्रसिद्ध प्रतिष्ठान मिश्रा फर्नीचर के अधिष्ठाता अशोक मिश्रा की लंबी बीमारी के बाद नई दिल्ली के गंगाराम हॉस्पिटल से इलाज के बाद वापस वाराणसी आते वक्त रास्ते में ही निधन हो गया था । स्व अशोक मिश्रा वाराणसी के प्रतिष्ठित व्यवसाई होने के साथ साथ कांग्रेस की विचारधारा से भी गहरा लगाव था । वे वाराणसी कांग्रेस में पूरी सक्रियता के साथ विभिन्न पदों पर रहे । उनके निधन से पार्टी ने अपना एक मजबूत स्तंभ खो दिया । प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने स्व अशोक मिश्रा के निधन पर अपनी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि - स्व अशोक मिश्रा आजीवन कांग्रेस की विचारधारा के प्रति समर्पित एक सच्चे योद्धा थे । कांग्रेस के प्रति उनका एकनिष्ठ भाव, विचार और समर्पण हम सबको सदैव प्रेरित करती रहेगी । वे हमेशा हमारे आदर्श रहेंगे । स्व अशोक मिश्रा जी का निधन कांग्रेस पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है । हम सब स्व अशोक मिश्रा जी के निधन की खबर से मर्माहत हैं । वे हमारे कांग्रेस परिवार के एक मजबूत स्तंभ थे ।

 मै ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वह दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में जगह दें तथा शोक संतप्त परिजनों को इस अपार शोक को सहन करने की शक्ति दें।  शोक इस घड़ी में प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के साथ महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे, पूर्व जिलाध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा, शैलेंद्र सिंह, पी सी सी सदस्य व अल्पसंख्यक कांग्रेस के प्रदेश सचिव शफक रिज़वी, डॉ नृपेन्द्र नारायण सिंह, अनुभव राय आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे. 

**************************************

 बेख़ौफ़ खबर भारत न्यूज़ 

               बृजेश कुमार सिंह की रिपोर्ट

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)