हर कीमत पर जिताएंगे सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह को घोसी उपचुनाव में-शशिप्रताप सिंह

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

वाराणसी :सपा की सहयोगी पार्टी नेशनल पार्टी की बैठक हुई मुर्दाहा वाराणसी प्रदेश कार्यालय पर हुई,जिसमे उपस्थित नेशनल पार्टी संयोजक शशिप्रताप सिंह ने बताया कि घोसी विधानसभा उपचुनाव में सपा के प्रत्याशी सुधाकर सिंह को पार्टी समर्थन करती है और मऊ बलिया जिले की टीम चुनांव में सपा के समर्थन में प्रचार कर रही है दिनाँक 26 अगस्त को प्रदेश अध्यक्ष रामबचन यादव व अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष गुलाब चंद राम के नेतृत्व में टीम घोसी पहुँचेगी।


बैठक में संयोजक शशिप्रताप सिंह ने कहा कि सपा की जीत तय है। क्योंकि दलबदलुओं का स्थान राजनीति में खत्म हो चुकी है घोसी की जनता इस बार दलबदलुओं के बहकावे में न आकर पूर्व मुख्यमंत्री सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ है। हर कीमत पर पार्टी सपा के साथ है, महिलामंच अध्यक्ष दीदी वंदना सिंह ने कहा कि महिलामंच की टीम भी प्रचार में जाएगी भीड़ जुटाओ पार्टी के प्रत्याशी और धृतराष्ट्र समाज पार्टी के ढोंग प्रकाश राजभर से बाबा जी के मंदिर में भीख मंगवायेगी , 

प्रमुख रूप से प्रदेश अध्यक्ष रामबचन यादव, प्रकाश जायसवाल, नेहरू राजभर, सुमन सिंह संतोष सिंह,  दिनेश पटेल, रवि सिंह पटेल, विजय सोनकर, जितेंद्र पटेल, राजू पटेल, प्रेम सिंह, गुलाबचंद राम आदि लोग उपस्थित रहे।

************************************

 बेख़ौफ़ खबर भारत न्यूज़ 

          बृजेश कुमार सिंह की रिपोर्ट

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)