डीएम ने प्रधानमंत्री के प्रस्तावित आगमन के दृष्टिगत तैयारी को लेकर की बैठक, अधिकारियों को संपूर्ण तैयारी समय से पूर्ण किए जाने का दिया निर्देश

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित जनपद आगमन के दृष्टिगत पार्टी पदाधिकारियो एवं विभागीय अधिकारियों के साथ गुरुवार को सर्किट हाउस सभागार में जिलाधिकारी एस, राजलिंगम आवश्यक  तैयारियों के संबंध में की। उन्होंने कार्यक्रम स्थल गंजारी में संपूर्ण तैयारी समय से पूर्ण कराए जाने हेतु अधिकारियों को निर्देशित किया।कार्यक्रम स्थल पर लाभार्थियों को ले जाने एवं उनको उनके गंतव्य तक पहुंचाने संबंधी संपूर्ण तैयारी बसों की व्यवस्था आदि किए जाने हेतु भी आरटीओ एवं अन्य संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।


      जिलाधिकारी ने प्रस्तावित कार्यक्रम पर  चर्चा करते हुए उससे संबंधित तैयारी की जानकारी दी। उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर बैठने के साथ-साथ  पेयजल आदि की भी समुचित व्यवस्था सुनिश्चित कराए जाने हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। उन्होंने काशी सांसद सांस्कृतिक महोत्सव के प्रतिभागियों को भी कार्यक्रम स्थल पर उपस्थिति सुनिश्चित कराए जाने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। उन्होंने अधिकारियों को विशेष रूप से जोर देते हुए कहा कि वे अपने सौपे गए दायित्वों का गुणवत्ता के साथ समय से पूरा करे। इसमें किसी भी स्तर पर कटाई लापरवाही नहीं होनी चाहिए।

   


    क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने भी अधिकारियों एवं पार्टी पदाधिकारी से कार्यक्रम से संबंधित संपूर्ण तैयारी युद्ध स्तर पर अभियान चलाकर समय से पूर्ण किए जाने पर विशेष जोर दिया।

       बैठक में एमएलसी अश्वनी त्यागी, एमएलसी/जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी एवं अधिकारी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

***************************************

 बेख़ौफ़  खबर भारत न्यूज़ 

                                बृजेश कुमार सिंह की रिपोर्ट

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)