महिलाओं को भी यह मांग उठानी चाहिए कि अबकी बार महिला प्रधानमंत्री की सरकार :दीदी वंदना सिंह

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

वाराणसी :नेशनल इक्वल पार्टी की महिला सभा की बैठक मातापुरम कॉलोनी रोहनिया में हुई। राष्ट्रीय अध्यक्ष  महिलामंच दीदी वंदना सिंह ने महिला को कहा की उत्तरप्रदेश की सभी महिलाओ को यह मांग उठानी चाहिए की अबकी बार महिला प्रधानमंत्री की सरकार होनी चाहिए।

देश की प्रथम महिला प्रधानमंत्री श्रीमति इंदिरा गांधी जी के बाद महिलाओ को नेतृत्व करने का मौका नही मिला है नेशनल इक्वल पार्टी 2024 में महिला प्रधानमंत्री बनाने की मांग करती है। जब वन नेशन वन इलेक्शन की बात हो सकती है तो फिर देश में एक बार महिला एक बार पुरुष प्रधानमंत्री भी होना चाहिए।

समाजवादी पार्टी के सहयोगी दल होने के नाते सपा सांसद बहन डिंपल यादव  को अगला प्रधानमंत्री के रूप में इंडिया गठबंधन को आगे लाना चाहिए। क्योंकि महिलाओ को भी अपना बराबर का जिम्मेदारी निभाने का हक मिले। महिलाओ को भी सभी सरकारी गैर सरकारी विभागों में बराबर का अधिकार मिले।


महिला अब पुरषों से किसी भी इवेंट में कम नही है और बराबर महिलाओ बेटियो पर हो रहे जुल्म को ब्रेक मिले। भरष्टाचार में कमी आए महिलाए भी देश और प्रदेश को ठीक से चला सकती है।डिंपल यादव के अंदर सभी गुण प्रधानमंत्री के है। जो तीन तीन बार सांसद रही है। नेशनल पार्टी इसकी मांग को पुरजोर से उठाने का काम करती रहेगी।बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रंजू सिंह, प्रवक्ता सुमन सिंह, कविता सिंह,गौतीमा, सरिता सिंह, मंजू सिंह, दीपा सिंह, करुणा सिंह, नशीमा, आभा, दीपाली, प्रियंका  इत्यादि लोग सम्मिलित रहे


Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)