केसरवानी बैश्य महिला सभा द्वारा बड़े ही हर्षोउल्लास से मनाया गया तीज महोत्सव

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

वाराणसी :केसरवानी वैश्य नगर महिला सभा के द्वारा तीज का कार्यक्रम बड़े ही हर्ष उल्लास के साथ संपन्न हुआ ।कार्यक्रम की मुख्य अतिथि भूतपूर्व मेयर मृदुला जायसवाल जी थी। 


कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलन कर कुलगोत्राचार्य महर्षि कश्यप जी की आरती और अध्यक्ष मंजेश केसरवानी के द्वारा स्वागत के साथ शुरू हुआ। ऋषि पंचमी के अवसर पर कुलगोत्राचार्य महर्षि कश्यप जी की जयंती भी मनाई गई,


साथ ही सभी महिलाओं को बिजली की बचत सोलर पैनल के द्वारा कैसे बचाएं जानकरी दी गई।महिलाओं को उनके आकर्षण परिधान पर भी उपहार दिये गए।

कार्यक्रम में मुख्य आकर्षण शंकर पार्वती की नाटिका, ग्रुप डांस एवं सुंदर सोलो परफॉर्मेंस ,कृष्ण राधा डांस, माधुरी दीक्षित स्पेशल डांस इत्यादि थे।

कार्यक्रम में आकर्षक हाउसिं गेम इत्यादि का सभी महिलाओं ने खूब आनंद उठाया। श्रीमती लक्ष्मी गुप्ता के द्वारा सुंदर कजरी की प्रस्तुति "पिया मेहंदी लियायिदा मोती झील से,"प्रस्तुत किया गया।


कार्यक्रम का संचालन सीमा केसरी और धन्यवाद ज्ञापन महामंत्री पल्लवी केसरी के द्वारा किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से पल्लवी,राजकुमारी,अर्चना, रंजना,नीलम,प्रियंका,श्वेता, सुधा, स्नेहा,शिल्पी,आयुषी, भावना,सिमरन,सोनाली,मीना, सरोज, रीना, वर्षा,सुनीता,सोनम इत्यादि सदस्यों की भागीदारी ने कार्यक्रम में चार चांद लगा दिया। 

सभी को आकर्षक उपहार दिए गए।कार्यक्रम में मुख्य रूप,सेशतरूपा,सलोनी,सुधास्नेहलता,सत्यभामा,सुधा,भारती, बंदना,अर्चना,ज्योत्स्ना उपस्थित थी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)