श्रम दान करके दिया स्वच्छता का संदेश,गांधी जयंती के अवसर पर किया स्वच्छ भारत का समर्थन

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

वाराणसी :२ अक्टूबर २०२३ को राष्ट्रपिता की 154 वें जयंती पर रिसाइक्लो और सीपीसी पावर के संयुक्त तत्तवावधान में संस्था के सभी कर्मचारियों ने स्वच्छ भारत सशक्त भारत के समर्थन में अपना योगदान दिया। सभी कर्मचारियों ने यह भी बतलाया कि गांधीजी हमारे देश के राष्ट्रपिता ही नही वह हमारे आदर्श भी हैं। इस देश के सभी लोगो को आपस से जोड़ने व धर्म , जात पात , ऊंच नीच की भावना को खत्म कर भाईचारे को फैलाने में उनका बहुत बड़ा योगदान रहा है।


 आज हम सभी उनके 154  वें जन्मदिन के सुअवसर पर परिसर को स्वच्छ कर , उनके तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया। वहीं सीपीसी पावर के संस्थापक डॉ सचिन मिश्र ने कहा कि गांधी जयंती जिसे पूरे देश में बड़े पैमाने पर मनाया जाता है। सत्य और अहिंसा की वजह से पूरी दुनिया बापू को अपना आदर्श मानती है। साथ ही स्वच्छता हमें व्यक्तिगत स्तर पर तरोताजा और स्वच्छ रहने में मदद करती है । 


इसके अलावा, यह हमें नुकसान पहुंचाने वाले किसी भी वायरस या बैक्टीरिया की संभावना को कम करता है। जब आप स्वच्छ रहेंगे और पर्यावरण को स्वच्छ रखेंगे तो आपके बीमार पड़ने की संभावना कम होगी। आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद ले सकते हैं और सक्रिय जीवनशैली जी सकते हैं। इस खास मौके पर सूर्यप्रकाश,राजू राजभर,कमलेश शुक्ला , भानू,आदित्य,राकेश गुप्ता,अरविंद,अजय पटेल,रजनी,कुशल,पवन , संतोष कश्यप, संतोष प्रजापति,सुशील तिवारी , आदि लोग मौजूद रहे

************************************

 बेख़ौफ़ खबर भारत न्यूज़ 

                             बृजेश कुमार सिंह की रिपोर्ट

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)