हाउस टू होम’’ में एक छत के नीचे मिलेगा आशियाने को संवारने को फर्नीचर, लाइट्स, पंख प्लांट्स, कार्पेट

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

 वाराणसी:अब बाजार के हर वर्ग के ग्राहकों को एक ही छत ‘हाउस टू होम’’ (रासरंग कॉम्प्लेक्स, स्टेडियम के बगल में, सिगरा) के नीचे अपने आशियाने को सजाने और संवारने के लिए फर्नीचर, लाइट्स, पंखे, प्लांट्स, कार्पेट आदि उपलब्ध हैं। 



‘‘हाउस टू होम’’ फर्नीचर और इंटीरियर शोरूम का उद्घाटन रविवार को आर्किटेक्ट राजेश दीक्षित (प्रेसिडेंट, आर्किटेक्ट एसोसिएशन) व आर्किटेक्ट हिमांशु श्रीवास्तव (सेक्रेटरी, आर्किटेक्ट एसोसिएशन) द्वारा किया गया। इस मौके पर आर्किटेक्ट राजेश दीक्षित (प्रेसिडेंट आर्किटेक्ट एसोसिएशन) व आर्किटेक्ट हिमांशु श्रीवास्तव (सेक्रेटरी, आर्किटेक्ट एसोसिएशन) ने  प्रतिष्ठा के अधिष्ठाता एवं सहयोगियों को शुभकामना देते हुए कहा कि हर परिवार को अपने अपने घर को सजा कर खूबसूरत बनाने की चाहत होती है। ‘हाउस टू होम’’  उस सपने को पूरा करने के लिए एक बेहतरीन और सुलभ सहगामी है। जिसके लिए प्रतिष्ठान से जुड़े सभी लोगों एवं ग्राहकों कोे बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं। 



प्रतिष्ठान के अधिष्ठाता डॉ आलोक सी भारद्वाज ने बताया कि हमारा प्रयास है कि जब कोई परिवार अपने घर को सजाने के लिए हमारे पास आए तो उसे कम कीमत में अच्छी, सुंदर और टिकाऊ बेड, सोफा, वार्डरोब, सेंटर टेबल, डाइनिंग टेबल, झूमर, लाइट्स, पंखे, कारपेट, प्लांट्स, गमले, इंटीरियर प्रोडक्ट आदि की विस्तृत रेंज उपलब्ध हो। 


प्रतिष्ठान के मैनेजर विशाल बताया कि हमारे यहा काशी की पुरानी, प्रतिष्ठित एवं विश्वस्तरीय कंपनी ‘‘टुल्लु’’  के द फैन स्टूडियो के पंखे, ईग्लो के लाईट्स, स्लीक (एशियन पेंट्स) के फार्निचर, सेरिनो के प्लांट्स और उससे संबंधित प्रोडक्ट, स्लीपवेल के प्रोडक्ट सहित इंटीरियर के सामान उपलब्ध है।



इस मौके पर प्रमुख रूप से प्रोफेसर एच सी भारद्वाज, रामा भारद्वाज, डॉ आलोक सी भारद्वाज, रूबी बरनवाल, गिरधर अग्रवाल (चंपालाल), सिद्धांत, अनन्या, राघव, प्रद्युम्न, अच्युत आदि मौजूद रहे।



Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)