भौतिक सत्यापन के उद्देश्य से थाना कोतवाली पर हिस्ट्रीशीटरों संग हुई मीटिंग

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

वाराणसी : पुलिस आयुक्त, पुलिस के आदेश के क्रम में व पुलिस उपायुक्त काशी जोन महोदय के निर्देशन में दिनांक 10.08.2023 को थाना कोतवाली पर सहायक पुलिस आयुक्त, अमित कुमार पाण्डेय की अध्यक्षता में थाना क्षेत्र कोतवाली के हिस्ट्रीशीटरों की मीटिंग कराई गई।


 उक्त मीटिंग का उद्देश्य सभी हिस्ट्रीशीटरों का भौतिक सत्यापन करना व उनके बारे में जानकारी रखना तथा वर्तमान में उनके द्वारा क्या किया जा रहा है व उनके भरण पोषण का जरिया क्या है।

 उनके परिवारिजन क्या कर रहे है। इस उद्देश्य से मीटिंग बुलाई गई थी। जिसमें थाना कोतवाली क्षेत्र के अधिकतर हिस्ट्रीशीटर मीटिंग में प्रतिभाग किये। जो हिस्ट्रीशीटर जेल में है या किसी मुकदमें में वांछित है या बाहर निवास कर रहे है उनके अलावा सभी हिस्ट्रीशीटर उपस्थित हुए।

 उपस्थित हिस्ट्रीशीटर से उनके समस्याओं के बारे में भी जानकारी किया गया तथा उनके द्वारा भविष्य में किसी अपराध में लिप्त न रहने का आश्वासन भी दिया गया,

 यदि कोई अपराध व अपराधियों के बारे में जानकारी प्राप्त होगी तो पुलिस को उससे अवगत कराने की भी बात कही गई। उक्त मीटिंग के दौरान थानाध्यक्ष कोतवाली आशीष मिश्रा, चौकी प्रभारी अमियामण्डी उ0नि0 सुमन यादव, चौकी प्रभारी काल भैरव उ0नि0 रबीन्द्रनाथ दुबे, चौकी प्रभारी गायघाट उ0नि० सुनील कुमार गुप्ता के साथ ही अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

***********************************

 बेख़ौफ़  खबर भारत न्यूज़

                              Bबृजेश कुमार सिंह की रिपोर्ट

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)