एहसान सोशल फाउंडेशन द्वारा नेत्र जाँच शिविर का किया गया आयोजन

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

 वाराणसी: एहसान सोशल फाउंडेशन व  वाराणसी व्यापार मंडल द्वारा एक आईं कैम्प का आयोजन वाराणसी के सप्तसागर क्षेत्र में किया गया हैं । समाज के कल्याण हेतु हम वाराणसी के नागरिकों के लिए एक नेत्र जांच शिविर का आयोजन 17/11/2023 को सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक वाराणसी के सप्तसागर क्षेत्र में किया गया हैं जहां हम आस पास के नागरिकों के नेत्र जाँच करेंगे तथा ज़रूरत अनुसार लोगों को परामर्श दिया गया हैं । 


एहसान सोशल फाउंडेशन एक नॉट फॉर प्रॉफिट संस्था हैं जो काशी में पिछले 3-4 वर्षों से लगातार हम ज़रूरत मंद लोगों के  लिए कार्य कर रहे हैं । संस्था के अध्यक्ष नूर एहसान, मुख्य अतिथि वाराणसी व्यापार मण्डल अध्यक्ष अजीत सिंह बग्गा के हाथों इस कैम्प का उद्घाटन किया गया और आँख जाँच होने के बाद मरीज़ों में दावा का वितरण भी किया गया आगे भी समय समय पर सभी क्षेत्रों में इस तरह के निशुल्क कैम्प लगाया जायेगा । लोगों को स्वस्थ के प्रति जागरूक करना भी हमारे संस्था का मक़सद हैं । कुछ लोग हॉस्पिटल  नहीं जाते तथा स्वस्थ को ले कर जागरूक भी नहीं हैं, हम लोग अपनी पूरी टीम के द्वारा और इस संस्था के माध्यम से लोगों को स्वस्थ सुविधाएँ देने का अथक प्रयास करते रहेंगे । इसमें वाराणसी व्यापार मंडल अध्यक्ष अजीत सिंह बग्गा व उनकी पूरी टीम का सहयोग मिला । हम नेत्र जांच शिविर में 200 से अधिक लोगों को लक्षित कर रहे हैं और उन्हें परामर्श तथा ज़रूरअनुसार उन्हें दवा व चशमा का प्रबंध कराया ।


इस कैम्प में डॉ दिलशाद अहमद आई स्पेशलिस्ट की पूरी टीम द्वारा लेटेस्ट मशीनों से आँखों की जाँच की गई      और जिन लोगों को दवा की व्यवस्था तथा जिन्हें चशमा की ज़रूरत थी उन्हें चशमा दिया गया । इस कैम्प में मुख्य रूप से उपस्थित संस्था के अध्यक्ष नूर एहसान, वाराणसी व्यापार मंडल अध्यक्ष अजीत सिंह बग्गा, कर्णघंट व्यापार मंडल अध्यक्ष विश्वनाथ, वाराणसी महिला व्यापार मण्डल अध्यक्ष प्रिया अग्रवाल, उपाध्यक्ष रिंकु प्रजापति व टीम से नवेद,अर्पित, मोहसिन,जुनेद, प्रकाश, साल्वी आदि मौजूद थी ।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)