दो दिवसीय निशुल्क:ब्लड जांच शिविर का किया गया आयोजन

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

वाराणसी। पांडेपुर  स्थित करौली डायग्नोस्टिक्स सेंटर पर विश्वनाथ पैथोलॉजी के सौजन्य से शुक्रवार को दो दिवसीय निशुल्क ब्लड जांच शिविर का आयोजन किया गया। इस अवसर पर सेंटर की ब्रांड मैनेजर रीतिका उपाध्याय ने बताया कि आयोजित दो दिवसीय शिविर में मुख्य रूप से शुगर जांच निशुल्क है तथा अन्य ब्लड टेस्टो  पर 50 प्रतिशत की छूट दिया जा रहा है।


सेंटर के आॅपरेशनल हेड विवेक राय ने बताया कि किसी समय में लोग ब्लड जांच से घबराते किंतु अब लोगों में काफी जागरूकता आ चुकी है, अब वह स्वयं ही स्वास्थ्य हेतु ब्लड जांच करवा रहे हैं।विश्वनाथ पैथोलॉजी के डायरेक्टर रवि निगम ने बताया कि हमारा शिविर कैंप लगाने का उद्देश्य यही है कि इसका जन-जन तक लाभ पहुंचे। रवि निगम ने बताया कि जिस तरह से इस समय चिकनगुनिया, डेंगू, मलेरिया  इत्यादि बीमारियां फैली हुई हैं उसको देखते हुए हमने यह  शिविर कैंप लगाया है। लोगों का न्यूनतम राशि पर जांच किया जा सके ताकि गरीब जनता भी इसका लाभ ले पाए।सेंटर के फ्लैबोटोमिसट मैनेजर सुनील विश्वकर्मा ने बताया कि करौली डायग्नोस्टिक्स सेंटर एवं विश्वनाथ पैथोलॉजी के तत्वावधान में यह शिविर लगाया गया है,इसमें सेंटर के जाने-माने डॉक्टरों द्वारा ब्लड जांच लिया जाएगा। 


आज के समय में भाग दौड़ वाली जिंदगी को देखते हुए शरीर को स्वस्थ रखने के लिए निमंत्रित जांच करवा कर अपने शरीर को स्वस्थ रख सके यही मुहिम के तहत आज जांच शिविर लगाया गया है। शिविर में मुख्य रूप से करौली डायग्नोस्टिक्स सेंटर के डायरेक्टर आदित्य अग्रवाल,सीईओ नीरज बाजपेई,विवेक राय आॉपरेशनल हेड, ब्रांड मैनेजर रीतिका उपाध्याय, सुनील विश्वकर्मा फ्लैबोटोमिंस्क मैनेजर,रवि निगम एम डी विश्वनाथ पैथोलॉजी,रतन चौबे, हरिकेश,दीपक कुमार, पारूल मिश्रा, सुधांशु,  सतीश इत्यादि लोगों की मुख्य भूमिका रही।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)