संकल्प फाउंडेशन ट्रस्ट द्वारा पं दिनदयाल जिला चिकित्सालय में गरीब मरीजों को वितरण किया गया कम्बल

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

वाराणसी। समाजिक संस्था संकल्प फाउंडेशन ट्रस्ट के आजमगढ़ निवासी ट्रस्ट अध्यक्ष डॉ प्रतिभा सिंह ने अपने दिवंगत पति स्व० समर बहादुर सिंह के द्वितीय पूण्यतिथी के अवसर पर उनके स्मृति मे दिनांक 19 दिसंबर 2023


मंगलवार को अपने परिवार के साथ वाराणसी के पं दिनदयाल उपाध्याय जिला चिकित्सालय के वार्ड में भर्ती गरीब, असहाय मरीजों में कम्बल वितरण किया।

उक्त मौके स्व० संसार सिंह के भाई सुरेन्द्र बहादुर सिंह ने बताया कि बाबा विश्वनाथ जी की कृपा एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्ररेणा से आज ट्रस्ट द्वारा वाराणसी के पं दिनदयाल उपाध्याय जिला चिकित्सालय के वार्डों में भर्ती गरीब, असहाय मरीजों में एक सौ एक कम्बल वितरण किया गया।इस अवसर पर स्व० सिंह के पुत्र प्रखर विक्रम सिंह ने कहा ट्रस्ट के माध्यम से हम लोग पिताजी के स्मृति में हर वर्ष गरीबों का सेवा का संकल्प लिया है, जो जीवन पर्यन्त निभाया जायेगा।

मैं कम्बल वितरण में सहयोग करने के लिए  चिकित्सालय के डाक्टर एवं स्टाप का शुक्रगुजार हूं।उक्त मौके पर चिकित्सालय के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ दिग्विजय सिंह को ट्रस्ट द्वारा बुके देकर अभिनन्दन किया गया।मुख्य चिकित्साधिकारी ने कहा कि संकल्प फाउंडेशन द्वारा गरीबों के लिए सेवा कार्य एक सराहनीय कदम है।

मेरे तरफ से ट्रस्ट के समस्त सदस्यों को शुभकामना है कि वह ऐसे ही निरंतर गरीबो के लिए सेवा कार्य करते रहे। कम्बल वितरण के अवसर पर प्रमुख रूप से डॉ प्रतिभा सिंह, सुरेन्द्र बहादुर सिंह, प्रखर विक्रम सिंह, सौरभ सिंह मोनू के अलावा विशाल कुमार, राकेश सिंह, शक्ति सिंह, राजेश मिश्रा सहित चिकित्सालय के अन्य कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)