टेनीक्वायट एसोसिएशन के तत्वाधान में प्रेस वार्ता हुआ आयोजित

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

वाराणसी ।टेनीक्वायट एसोसिएसन वाराणसी के तत्वाधान में प्रेसवार्ता का आयोजन होटल विक्रम पैलेस नियर सेंट्रल जेल रोड शिवपुर मे किया गया।


कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य वाराणसी में टेनीक्वायट एसोसिएशन का गंठन एवं पदाधिकारीयों के बारे में जानकारी दिया गया एवं खेल के माध्यम से होने वाले लाभ से सभी को अवगत कराया गया।

स्वस्थ शरीर में स्वस्थ मस्तिष्क का विकास करना ही शारीरिक शिक्षा का उद्देष्य होता है।शारीरिक स्वास्थ्य के लिए खेलकूद अत्यंत आवश्यक है।

पूर्वी उत्तर प्रदेश में टेनीक्वायट एसोसिएसन खेल एवं विकास के उद्देष्य की पूर्ति के लिए संगठन के गठन हेतु वाराणसी टेनीक्वायट एसोसिएसन मे प्रेसिडेंट के पद पर निर्विरोध दीपक शुक्ला (स्टेट हेड, आई. एम. एस लर्निंग), जनरल सेक्रेटरी के पद निर्विरोध पर मनीषा रानी (स्पोर्ट्स हेड सनबीम वरूणा वाराणसी), चेयरमैन के पद पर निर्विरोध डॉ. पीयूष यादव (डायरेक्टर, मेरिडियन हॉस्पिटल वाराणसी) एवं कोषाध्यक्ष पद पर दिनेश कुमार को नियुक्त किया गया ।

साथ ही अन्य पदाधिकारी में उपाध्यक्ष पद पर कंचन गुप्ता एवं सिकंदर विलियम को तथा जॉइंट सेक्रेटरी पद पर गुरविंदर सिंह और डा. रश्मि सिंह तथा सदस्य के रूप में प्रीति द्विवेदी, संजय कुमार सिंह, मनोज कुमार सिंह, संजीव कुमार शर्मा, धर्मवीर सिंह, नीलेश मिश्रा तथा टेक्निकल कमेटी में जॉन विलियम युथम (चेयरमैन), सुभाष सिंह, अतहर वसीम सिद्दीकी तथा मुकेश सिंह नियुक्त किए गए। कार्यक्रम के अंत में जनरल सेक्रेटरी मनीषा रानी ने सबका आभार व्यक्त किया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)