भोजपुरी सिने अभिनेत्री के समर्थन में उतरा नेशनल इक्वल पार्टी, भोजपुरी स्टार पवन सिंह का फूंका पुतला

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

वाराणसी।नेशनल इक्वल पार्टी के अध्यक्ष शशिप्रताप सिंह ने बताया की भोजपुरी सिने अभिनेता पवन सिंह ने तीन-तीन महिला नेत्रियों के जीवन को खत्म करने का प्रयास किया है।पवन सिंह की गंदी अभिनय का बहिष्कार नेशनल इक्वल पार्टी करती है


बहन नीलम सिंह को आत्महत्या करने पर मजबूर किया गया,बिहार की बहन अक्षरा सिंह को सोसल मीडिया पर बदमान किया जा रहा है,बागी वलिया यूपी की बहन ज्योति सिंह से शादी कर एक दिन में छोड़ देना और सोसल मीडिया पर बदनाम करना यह सब पवन सिंह कर रहा है पवन सिंह जैसे कलाकारों के चलते भदोही की बहन आकांक्षा दुबे ने इसी वाराणसी में आत्म हत्या कर लिया।

शशिप्रताप सिंह ने कहा की पवन सिंह और उनके गंदे साथियों को हिदायत देते हुए  शशि प्रताप सिंह ने कहा कि पवन सिंह कलाकार मां बहनों बेटियों के सम्मान के साथ खिलवाड़ करना बंद करो और मर्यादा में रहो और बहन अक्षरा सिंह से सार्वजनिक माफी मांगे, बहन ज्योति सिंह को पत्नी का पूरा सम्मान दे,वरना पवन सिंह का भी हाल रावण कंश शकुनी जैसा होगा।


नेशनल इक्वल पार्टी तब तक नही मानेगी जब तक पवन सिंह मांगी नही मांगते। उत्तर प्रदेश बिहार के लोगो से अपील किया कि जो महिलाओ का सम्मान न करे उसको लाइक करना बंद कर, उसका गाना सुनना फिल्म देखना बंद करे। पुतला दहन करने मे मुख्यरूप से नेशनल इक्वल पार्टी के अध्यक्ष शशिप्रताप सिंह, प्रदेश अध्यक्ष रामबचन यादव,रवि सिंह पटेल, राजू पटेल, जितेंद्र पटेल, सतेंद्र सिंह, विजेंद्र पाल, अनुराग पटेल, सूरज यादव, सोनू लाल उपस्थित रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)