एसीपी भेलूपुर के नेतृत्व में लंका पुलिस को मिली बड़ी सफलता,सामूहिक दुष्कर्म करने वाले को किया गिरफ़्तार

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

वाराणसीी। एसीपी भेलूपुर अतुल अंजान त्रिपाठी के नेतृत्व में लंका पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सीसी फुटेज के आधार पर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीन अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। 


प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत दिनों एक नवंबर को BHU-IIT की छात्रा को बंदूक दिखाकर कपड़े उतरवाने के बाद सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीन आरोपियों को लंका पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस ने घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद कर ली है।CCTV फुटेज और सर्विलांस के माध्यम से तीनों अभियुक्तों की पहचान हुई है ।घटना मे शामिल अभियुक्त की पहचान हो गयी है



 जिसमें बृजइंक्लेव कॉलोनी सुंदरपुर का कुणाल पांडेय और जिवधीपुर बजरडीहा का आनंद उर्फ अभिषेक चौहान व सक्षम पटेल को लंका पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है,एसीपी भेलूपुर डाक्टर अतुल अंजान त्रिपाठी के साथ प्रभारी निरीक्षक लंका शिवाकांतमिश्र,बीएचयू चौकी प्रभारी शिवाकर मिश्र के साथ लंका पुलिस टीम ने इस मामले को चुनौती के रूप में लिया और करीब 200 सीसीटीवी फुटेज खंगालने,सर्विलांस के माध्यम से पुलिस को यह सफलता मिली है।असलहा सटाकर अभियुक्तों ने घटना को अंजाम दिया था।


 IIT- BHU की B.tec की छात्रा के साथ एक नवंबर की रात डेढ़ बजे कर्मन बीर बाबा मंदिर से कुछ दूर बाइक सवार तीन युवकों ने अभद्रता की थी। छात्रा का आरोप था कि उसे बंदूक के बल पर निर्वस्त्र कर उसका वीडियो बनाया गया था। छात्रा ने पुलिस को बयान दर्ज कराया कि आरोपियों ने उसके प्राइवेट पार्ट को भी छुआ था,सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी ।


 इसके साथ ही उसे जबरन निर्वस्त्र कर बनाए गए वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर अपलोड करने की धमकी दी थी। छात्रा के बयान के आधार पर लंका थाने की पुलिस ने दर्ज मुकदमे में भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (डी) और 509 को भी शामिल किया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)