75 में गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर व्यापारी नेटवर्क द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सौरभ श्रीवास्तव ने किया झंडा रोहण

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

वाराणसी।शहर की जानी मानी व्यापारियों की संस्थान व्यापारी नेटवर्क ने आज जौहरी प्रिंटर्स के प्रांगण में गणतंत्र दिवस मनाया। कैण्ट के विधायक श्री सौरभ श्रीवास्तव इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे। उन्होंने व्यापारियों का उत्साहवर्धन किया और कहा कि मोदी जी ने साढ़े नौ साल में देश को तरक़्क़ी में पहुंचाया है ।इसमें आप सबका बहुत बड़ा योगदान है ।


आप ईमानदारी से व्यापार करिए और आपके कर का केंद्र सरकार ने बखूबी इस्तेमाल किया है। माननीय ने कहा जो भी कार्य हम करें तो उसमें राष्ट्र प्रथम का भाव होना चाहिए । विधायक जी ने बहुत ही महत्वपूर्ण बात बताते हुए अपने राष्ट्र के प्रति अपनी महत्वपूर्ण राष्ट्रीय भाषा को दर्शाते हुए कहा कि हम ज्यादा से ज्यादा अपने राष्ट्रीय भाषा का प्रयोग करें

ज्यादातर लोग अंग्रेजी भाषा का प्रयोग करते हुए अपनी राष्ट्रीय भाषा की पहचान को भूल रहे हैं

यह संस्थान आज से १ साल पहले अपूर्व मित्तल व डॉ स्वाति मित्तल के द्वारा लॉंच किया गया था। विजय मित्तल ने कहा कि उन्हें व्यापार करते करते 50 साल हो गये लेकिन व्यापारियों का ऐसा अनूठा संगठन उन्होंने पहली बार देखा जहाँ पे व्यापारी एक दूसरे की मदद के लिए तत्पर रहते हैं ।

अतिथियों का स्वागत व्यापारी नेटवर्क के लीगल एडवाइज़र एडवोकेट आयुष मित्तल व cs श्रीया मित्तल ने किया।

अविरल महरोत्रा व राजेश अग्रवाल ने कार्यक्रम का संचालन किया ।


गरिमामय उपस्थिति रही- 

आकाश मित्तल, आयुष अग्रवाल, अभिषेक शाह, मुदित सेठ, रवि, धनंजय, अमित धींग्रा, श्याम अग्रवाल, हरिओम माहेश्वरी, आयुषि, सीमा, अफ़शान, तनवीर अरोड़ा, पवन सरीन, राजीव, रितेश, ऋषभ आदि।

Tags:

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)