हनी ट्रैप के मामले में पांच महिला सहित आठ लोगों के गिरोह को किया गिरफ्तार

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

जयपुर : हनी ट्रैप के मामले में पांच महिलाओं सहित आठ लोगों लोगों  के गिरोह को बगरू थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया। बदमाशों के पास से एक मोबाइल,तीन मोटरसाइकिल जब्त की।


डीसीपी वैस्ट अमित कुमार ने बताया कि बगरू थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हनी ट्रैप गिरोह के महेंद्र बावरिया निवासी झाबडा बाबा की ढाणी शिवदासपुरा जयपुर,सुनीता देवी निवासी बीलवा कला शिवदासपुरा जयपुर,महादेव बावरिया (45) निवासी प्रागपुरा जिला कोटपूतली,चम्पा देवी निवासी लाडा का बास प्रागपुरा जिला कोटपूतली, सोनू निवासी प्रागपुरा जिला कोटपूतली,कमली देवी) निवासी निवाई जिला टोंक, सीताराम बावरिया निवासी निवाई जिला टोंक और मेवा बावरिया निवासी निवाई जिला टोंक को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास मिले मोबाइल से पीडित की फोटो प्राप्त कर मोबाइल को जब्त किया है और बदमाशों को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही हैं।

गिरफ्तार गैंग के लोग चालकों को अपना निशाना बनाते थे। मुख्य सड़क पर खड़े वाहन चालकों से मेलजोल बढाने और उन्हें अपने साथ मुख्य सड़क से अंदर ले जाते जहां पर पहले महिलाएं उनके साथ अश्लील हरकत करती इसी दौरान गैंग के अन्य सदस्य आकर चालक के साथ मारपीट करते और पुलिस में शिकायत देने की धमकी देते जिस पर पीड़ित उन्हे पैसा देकर वहां से निकल जाता। आरोपियों ने बगरू इलाके में कई लोगों के साथ इस तरह की वारदात करना कबूल किया हैं।


Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)