गरीब जन कल्याण फाउंडेशन के द्वारा मलिन बस्तियों में बांटे गए वस्त्र

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

 कानपुर।गरीब जन कल्याण  के द्वारा नगर के बर्रा स्थित बस्तियों में वस्त्र वितरित किए गए। संस्थापक अध्यक्ष पंडित राजनाथ पांडे ने बताया कि फाउंडेशन के द्वारा निरंतर नगर की विभिन्न बस्तियों में समय समय पर वस्त्र वितरित किए जाते हैं जिसकी श्रृंखला में आज बर्रा 8 क्षेत्र में वस्त्र वितरित किए गए जिसमें महिलाओं बच्चों को वस्त्र वितरित हुए।


महामंत्री सरिता सिंह चंदेल ने पदाधिकारियों के संग मलिन बस्तियों में महिलाओं को साडिया पैंट  स्कूली मोजे शर्ट इत्यादि वितरित किए । कोषाध्यक्ष अमित सिंह ने बताया कि गरीब जन कल्याण फाउंडेशन विगत कई वर्षों से समाज के निर्धन निर्बल असहाय के उत्थान की दिशा में कार्यरत है फाउंडेशन का उद्देश्य समाज के प्रत्येक निर्धन निर्बल व्यक्ति को हर संभव मदद पहुंचाना है अध्यक्ष राजनाथ पांडे ने बताया कि फाउंडेशन के द्वारा प्रदेश भर में मौजूद पदाधिकारी निर्धन बस्तियों के जरूरतमंदो को वस्त्र पाठ्य एवं  खाद्य सामग्री वितरित करते है। अध्यक्ष राजनाथ पांडे के मुताबिक आज करीब आठारह सौ लोगों को वस्त्र वितरित किए गए।



 जल्द ही फाउंडेशन बुजुर्गो एवं नौनिहालों के लिए आक्षय घर एवम शिक्षण संस्थान बनाने की दिशा में अग्रसर है। पांडेय ने नगर वासियों से अपील करते हुए कहा कि अगर उन्हें लगता है कि गरीब जन कल्याण फाउंडेशन वास्तविक रूप से जमीनी स्तर पर कार्य कर रहा है तो आप भी फाउंडेशन के साथ जुड़कर समाज के उत्थान की दिशा में कार्य करे। फाउंडेशन की जानकारी एवं मदद के लिए 9793783930 पर संपर्क कर निर्बल निर्धन असहाय समाज के कल्याण हेतु एक कदम बढ़ा सकते हैं। क्यों की ईश्वर ने हमें अगर काबिल बनाया है तो हम अपने आसपास रह रहे लोगों को शिक्षित करने का कार्य कुछ देर समय देकर कर सकते हैं। वस्त्र वितरण के दौरान सैकड़ो की संख्या में क्षेत्रीय मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)