वाराणसी में प्रधानमंत्री का मेगा शो,बाबा विश्वनाथ का किए दर्शन-पूजन पूजन गूंजा हर हर महादेव का नारा

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

वाराणसी । अपने दो दिवशीय दौरे पर वाराणसी आए पीएम मोदी ने बाबतपुर से डिरेका तक रोड शो किया। 28 किलोमीटर लंबे रोड शो में भीषण जनसैलाब उमड़ा था। लोगों ने 'मोदी-मोदी' का नारा लगाते हुए उनपर फूल और माला बरसाए ।


28 किलोमीटर लंबे रोड शो के बाद पीएम मोदी काशी विश्वानाथ मंदिर पहुंचे । यहां पर पीएम ने मंत्रोच्चार के साथ बाबा विश्वनाथ की पूजा अर्चना की। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे।

बता दें कि, वाराणसी लोकसभा क्षेत्र के लिए तीसरी बार नामित होने के बाद पीएम का यह काशी का पहला दौरा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीएम मोदी काशी को बड़ी सौगात दे सकते हैं।

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले पीएम मोदी एकदम मिशन मोड में नजर आ रहे हैं। शनिवार को वाराणसी पहुंचने के साथ ही यह उनका एक दिन में चौथे राज्य का दौरा है। इससे पहले पहले पीएम मोदी शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे पर असम पहुंचे थे। शनिवार को उन्होंने असम से अपने दौरे की शुरुआत की और फिर अरुणाचल प्रदेश और पश्चिम बंगाल होते हुए उत्तर प्रदेश के अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे।

प्रधानमंत्री मोदी की काशी की यह 45वां दौरा है। पीएम मोदी रविवार की सुबह समाजवादी पार्टी की गढ़ आजमगढ़ की भी यात्रा पर रहेंगे। इस दौरान सपा के मजबूत किले को लोकसभा चुनाव के लिए फतह करने का उनका टारगेट रहेगा।

मालूम हो कि इस क्षेत्र के सभी 10 विधानसभा सीट पर समाजवादी पार्टी का कब्जा है, जबकि सालों से इस लोकसभा सीट सपा की ही कब्जा था, लेकिन 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी के उम्मीद्वार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने बाजी मारी थी। पीएम मोदी शनिवार को उत्तरी पश्चिम बंगाल पहुंचे। इस महीने में यह उनकी तीसरी पश्चिम बंगाल यात्रा थी। उन्होंने सिलीगुड़ी में 4500 करोड़ रुपये से ज्यादा की बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का उद्घाटन किया और बीजेपी की एक रैली को संबोधित किया।

उन्होंने अपनी रैली से पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ टीएमसी सरकार और विपक्षी दलों के गठबंधन 'इंडिया' पर जमकर निशाना साधा। इस महीने पिछली दो यात्राओं के दौरान पीएम मोदी दक्षिणी पश्चिम बंगाल के विभिन्न जिलों जैसे कि हुगली, नादिया और उत्तरी 24 परगना पहुंचे थे, जहां टीएमसी की मजबूत पकड़ मानी जाती है. न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, बीजेपी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में उत्तरी पश्चिमी बंगाल में अच्छा प्रदर्शन किया था।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)