गौ माता को 'राष्ट्रमाता' घोषित करें केंद्र सरकार- : कोलीशेट्टी शिवकुमार

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

युग तुलसी पार्टी" के राष्ट्रीय अध्यक्ष कोलीशेट्टी शिवकुमार वाराणसी संसदीय सीट से लड़ेंगे चुनाव 



 वाराणसी, गौमाता राष्ट्रमाता महाअभियान के तहत धर्मसम्राट पूज्य स्वामी करपात्री जी महाराज द्वारा शुरू किए गए अभियान गौमाता को राष्ट्रमाता का सम्मान दिलाकर गोवंश हत्या मुक्त भारत बनाने हेतु राष्ट्रीय दल युग तुलसी पार्टी ने संकल्प लिया हैं। उक्त जानकारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कोलीशेट्टी शिवकुमार ने पराड़कर भवन के गर्दे सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता में कही। उन्होंने  सभी काशीवासीयो से अनुरोध किया की सभी गौभक्त गौमाता को राष्ट्रमाता घोषित करवाने के लिए आगे आए और इस मुहिम से जुड़े। कोलीशेट्टी शिवकुमार ने कहा कि पार्टी भारत सरकार से मांग करती है की गौमाता को राष्ट्रमाता घोषित करे व गौकशी को पूरे भारत वर्ष में पूर्ण रूप से समाप्त करने के लिए कठोर कानून बनाने की मांग की।


उन्होंने "गौ माता-राष्ट्र माता"  पर एक पोस्टर का विमोचन किया, जिससे लोगो में जन जागरण किया जा सके साथ ही कहा कि आज सनातनधर्म में गुरु जी का बहुत महत्व है लेकिन सनातनधर्मी उनके लिए पहली रोटी नही निकालते, सनातनधर्मी भगवान को सबसे अधिक मानते हैं लेकिन उनके लिए पहली रोटी नही निकालते हैं, लेकिन गौ माता हेतु हर सनातनधर्मी पहली रोटी निकालता है इससे सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि सनातनधर्म में गौ माता का कितना महत्व है।बावजूद इसके सौ करोड़ सनातनधर्मियों के इस देश मे गौकशी होती है इससे बड़ा दुर्भाग्य और क्या होगा। 


राष्ट्रीय अध्यक्ष कोलीशेट्टी शिवकुमार ने कहा कि देश की आजादी के समय से ही गौकशी बन्द करने हेतु आंदोलन चलते रहे है। वर्ष 1966 में धर्मसम्राट करपात्री जी महाराज के नेतृत्व में लाखों साधु- सन्तों ने संसद भवन पर प्रदर्शन किया और सैकड़ों साधु - सन्तों ने बलिदान दिया था। उसी आंदोलन को आगे बढ़ाते हुए युग तुलसी पार्टी वाराणसी के संसदीय सीट से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कोटीशेट्टी शिवकुमार जी चुनाव लड़ेंगे। इस अवसर पर राष्ट्रीय प्रवक्ता के.संगमेश्वर चारी मीडिया प्रभारी राजेश मिश्रा सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।



Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)