ताउम्र समाजवादी पार्टी के लिए करता रहूंगा काम : फहीम सिद्दीकी

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

रायबरेली। समाजवादी पार्टी के फ्रंटल संगठन समाजवादी लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष रामकरण निर्मल के द्वारा रायबरेली जिले की लोहिया वाहिनी की कमान यूथ ब्रिगेड के पूर्व जिला अध्यक्ष फहीम सिद्दीकी को दी गई है।


लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष बनाए जाने पर फहीम सिद्दीकी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के लिए ताउम्र काम करते रहेंगे। पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम तन मन से करने का काम सदैव से किया है आगे और मजबूती से किया जाएगा।वर्तमान सरकार जिस तरह से तानाशाही रवैया अख्तीयार कर रही है, जिस तरह से पूरे देश ने देखा की उत्तर प्रदेश ही नहीं हिमाचल के भी राज्यसभा चुनाव में विधायकों को खरीद फरोख्त करने का जो काम बीजेपी द्वारा किया गया वह निंदनीय है। जिन विधायकों ने पाला बदल करने का काम किया जनता उनको आने वाले चुनाव में जवाब देगी।

इस नई जिम्मेदारी के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश अखिलेश यादव को धन्यवाद व प्रदेश लोहिया वाहिनी डॉक्टर रामकरण निर्मल को धन्यवाद जिन विषयों पर विचार करके मुझको यह जिम्मेदारी दी गई है मैं और मजबूती से समाजवादी पार्टी के लिए समर्पित भाव से कार्य करने का काम करूंगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)