स्थानीय जनप्रतिनिधियों का सम्मेलन हुआ पंचायत भवन सभागार मे

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

रायबरेली। जिला पंचायत सभागार में पंचायत प्रतिनिधियों के सम्मेलन का आयोजन दो पालियों में किया गया। सम्मेलन की अध्यक्षता उद्यान मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने किया। जिसमें प्रथम पाली में विकास खंड हरचंदपुर, सतांव और द्वितीय पाली में खीरों एवं बछरावां के जिला पंचायत सदस्य, ग्राम प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने हिस्सा लिया।


सम्मेलन में आये हुए  पंचायत प्रतिनिधियों का सम्मेलन को सफल बनाने के लिए आभार व्यक्त किया गया। सम्मेलन में जनप्रतिनिधियों से उनके क्षेत्रों में अति आवश्यक कार्यों का विवरण लिया गया। जिससे उन कार्यों को एम एल सी निधि, जिला पंचायत अथवा राज्य सरकार से सहयोग करा कर जनपद के समग्र विकास में अपना योगदान दिया जा सके। साथ ही सभी उपस्थित सदस्यों से रायबरेली के सम्पूर्ण विकास में  एक साथ मिलकर योगदान व सहयोग देने का आह्वान किया गया।



 सम्मेलन में जनपद वासियो को अधिक से अधिक सरकारी कार्यों और योजनाओं का लाभ मिल सके इसके लिए एक साथ मिलकर कार्य करने पर चर्चा हुई। सभी पंचायत प्रतिनिधियों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में  प्रदेश के विकास पर भी चर्चा की गयीं। सम्मेलन में स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने अपने-अपने क्षेत्र के विकास कार्यो के संबंध में विस्तार पूर्वक चर्चा भी की।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)