अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर थानाध्यक्ष समेत पुलिसकर्मियों को किया गया सम्मानित

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

नारी शक्ति की प्रतिमाएं के साथ माल्यार्पण कर बांटी गई मिठाई


गोण्डा :पूरे देश में बड़े ही धूमधाम से अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जा रहा है। जिसमें तरह-तरह के कार्यक्रमों का आयोजन कर विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं को सम्मानित भी किया गया। ऐसे ही शुक्रवार जिले में भी कई महिला संगठन की महिलाओं द्वारा महिला थाने की थानाध्यक्ष व महिला पुलिसकर्मियों को मिठाई खिलाकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर उन्हें अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की बधाई के साथ नारी शक्ति की प्रतिमाएं व माल्यार्पण कर स्वागत किया गया है।


शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में सविता मिश्रा महिला जिला अध्यक्ष नमो नमो क्रांति फाउंडेशन,बिट्टू तिवारी जिलाध्यक्ष मुख्यमंत्री जन कल्याणकारी योजना व भाजपा मंडल अध्यक्ष गोपाल ग्राम रिचा पांडे महिला थाना पहुंचकर अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर महिला थाना की थानाध्यक्ष अनीता यादव व महिला थाने में तैनात आरक्षी शिवानी अवस्थी, वर्षा सिंह समेत सभी पुलिस कर्मियों को मिठाई खिलाकर अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की बधाई दी गई।



 इस अवसर पर पुलिस के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने पर महिला थाने की थानाध्यक्ष अनीता यादव समेत सभी महिला  पुलिसकर्मियों को नारी शक्ति की प्रतिमाएं देखकर और माल्यार्पण कर उनका स्वागत किया गया। फाउंडेशन की अध्यक्ष सविता मिश्रा ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गैस सिलेंडर के दामों में 100 रुपए की कटौती करते हुए गैस सिलेंडर के दामों को कम करके गृहणियों के लिए एक अच्छी सौगात दी है। तो वहीं दूसरी तरफ गोंडा जिले में महिला थाने की पुलिस द्वारा अच्छे कार्य किए जा रहे है। महिलाओं के साथ हो रहे उत्पीड़न को महिला थाने की पुलिस द्वारा रोका जा रहा है। अगर कहीं भी किसी भी महिला के साथ कोई घटना होती है। तो त्वरित कार्रवाई भी की जा रही है। जिसको लेकर के संस्था उन सभी पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)