वाराणसी जनपद में एचडीएफसी बैंक ने अपनी 30वीं शाखा का आयुक्त वाराणसी मंडल माननीय श्री कौशल राज शर्मा आईएएस के कर कमलों से किया शुभारंभ

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

वाराणसी।


दिनांक १० अप्रैल २०२४ को  वाराणसी जनपद में एचडीएफसी बैंक की 30वीं शाखा का शुभारंभ शिवदासपुर - मंडुआडीह में कौशलराज शर्मा आईएएस आयुक्त वाराणसी मंडल ने दीप प्रज्वलन से किया। 



इस सुअवसर पर आयुक्त महोदय ने बैंक के शीर्ष नेतृत्व, उनके दूरदर्शिता और देश व्यापी वृहद विस्तार और आमजन तक पहुंचने के प्रयास और बैंकिंग की विश्वस्तरीय सुविधाओं के लिए सराहा साथ ही ग्राहक के प्रति वचनबद्धता और सेवाओं के लिए समर्पित हमारे बैंक कर्मियों की प्रशंसा की और सुनहरे भविष्य के लिए शुभकामनाएं व्यक्त की।



मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथियों का स्वागत, एचडीएफसी बैंक के जोनल हेड  मनीष टंडन ने किया और स्वागत संबोधन में बताया की हमारा बैंक की शाखाएं शहर के हर प्रमुख केंद्रों पर हैं, और काशीवासियों तक अपनी बैंकिंग सेवा को पहुंचाने के क्रम में हमनें जनपद में अपनी 30वीं शाखा का शुभारंभ किया है, वाराणसी के पौराणिक और पवित्र स्थलों में से एक बनारस रेलवे स्टेशन समीप हमारी ये शाखा निश्चित रूप से इस क्षेत्र के काशीवासियों को सहूलियत और श्रेष्ठ बैंकिंग सेवा प्रदान करेगी।



उक्त अवसर पर प्रमुख उद्दमी  आर के चौधरी, राजेंद्र गोयनका, दिपक बजाज,  दीपक बहल, जयदीप संग विशिष्ट एवम स्थानीय निवासी उपस्थित थे। बैंक से क्लस्टर हेड  रोहित खन्ना, क्लस्टर हेड  दीपक झा, क्लस्टर हेड  कृष्णा मिश्रा, क्लस्टर हेड  बालमुकुंद राय, एवम अन्य बैंक कर्मी उपस्थित रहे।


शाखा प्रमुख  मंजीत सिन्हा ने सभी गणमान्य जनों और मीडिया बंधुओं का स्वागत सत्कार किया।

Tags:

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)