वाराणसी लोकसभा चुनाव मे गो-गठबंधन के प्रत्याशी होंगे :कोलीशेट्टी शिवकुमार

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

वाराणसी। मैदागिन स्थित पराड़कर भवन में आयोजित पत्रकार वार्ता में युग तुलसी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कोलीशेट्टी शिवकुमार, अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय महासचिव देवेंद्र पांडेय व प्रखर संत गौ परिब्राजक दया शंकरदास महाराज,गौ गठबंधन के राष्ट्रीय संयोजक राजा सक्षम सिंह योगी ने पत्रकारों को बताया कि ज्योतिष पीठाधीश्वर जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी अवमुक्तेश्वरानंद सरस्वती  महाराज '1008' के संरक्षण में पूरे देश मे चलाए जा रहे महाअभियान गौ माता को राष्ट्र माता घोषित करवाने, गौ वंश पर हो रहे अत्याचार को रोकने, गौ हत्या को रोकने, कत्लखाने बंद करवाने, गाय को राष्ट्र माता का गौरव दिलवाने के उद्देश्य से देश की 75 राजनीतिक पार्टियों द्वारा गौ माता को सुरक्षित रखने के लिए गो गठबंधन का गठन किया है।


वाराणसी लोकसभा चुनाव में गो गठबंधन के प्रत्याशी व युग तुलसी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कोलीशेट्टी शिवकुमार चुनाव लडेंगे । गौ माता को राष्ट्र माता घोषित करने के लिए गोवर्धन से दिल्ली तक जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी अवमुक्तेश्वरानन्द जी महाराज ने हज़ारो गौ भक्तों के साथ नंगे पॉव पद यात्रा की और करपात्री जी के आंदोलन के दौरान संसद भवन में जहां गोलिया चलाई गई थी वहाँ गौ माता और शहीद हुए संत गौ भक्तों को श्रद्धांजलि देने के बाद प्रतिज्ञा की गई की जो सरकार और पार्टियां बार - बार निवेदन और आवेदन करने के बाद भी गौ हत्या नहीं रोक पाई या गौ हत्या रोकने का वचन नहीं दे पाई उन गौ हत्यारी पार्टियों का बहिष्कार होना चाहिए और जनता को जाने अनजाने लगने वाले गौ हत्या के पाप से बचने के लिए उस गौ गठबन्धन को वोट करना चाहिए।





 जिसने शपथ पूर्वक प्रतिज्ञा की है की हम गौ माता की हर हाल मे रक्षा करेगे। अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय महासचिव व गौ गठबंधन के प्रवक्ता देवेन्द्र पाण्डेय ने कहा की गौ माता की रक्षा के लिए ही गौ गठबंधन की और से गौ भक्त कोलीशेट्टी शिवकुमार युग तुलसी पार्टी के प्रत्याशी के रूप वाराणसी लोकसभा चुनाव में हमने स्वीकार किया है ।

हम गौ हत्या के ख़िलाफ़ है, हम गंगा के अस्तित्व रक्षा के लिए संकल्पित है, हम संतों की मर्यादा बचाने और बाबर जैसी क्रूरता कर जो प्राचीन मंदिर वाराणसी की पुरातन पहचान को मिटाने के लिए तोड़े गए उनका पुनः निर्माण करना हमारी प्रमुख प्राथमिकता है ।

युग तुलसी पार्टी के प्रत्याशी कोलीशेट्टी शिवकुमार ने कहा की गौ की रक्षा के लिए ही मैं  हैदराबाद से वाराणसी आया हूं मैं गौ भक्त हुं इस सनातनी राष्ट्र में गौ माता की लाइव हत्या हो रही है और सरकार चुप है यह देख कर मेरा मन रोता है चुनाव के पहले मोदी जी गौ हत्या रोकने की बात करते थे अब उन्हें जाने क्या हो गया की गंगा पुत्र बनकर भी गौ हत्या बंद नहीं कर रहे है। मैं सनातन की रक्षा के लिए ही वाराणसी आया मुझे सनातन पर पूरा भरोसा है की गौ हत्या बंद करने के लिए जनता हमे ज़रूर चुनेगी ।

गौ परिब्राजक दयाशंकर दास  ने कहा की गौ हत्यारा देश का नेतत्व करे यह देश का दुर्भाग्य है कि सनातनी ख़ामोश है इस लिए सनातन रक्षा के लिए सनातनियों को संगठित होना होगा तभी  देश बचेगा।


Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)