प्रखर समाजसेवी रुपा जायसवाल राष्ट्रवादी हिंदू शक्ति वाहिनी महिला मोर्चा की बनी महानगर अध्यक्ष, लोगों ने दिया बधाई

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

वाराणसी। राष्ट्रवादी हिंदू शक्ति वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप गुप्ता की अध्यक्षता में पार्टी दिनों -दिन ऊंचाइयों को छू रही है । राष्ट्रवादी हिंदू शक्ति वाहिनी पार्टी को आगे बढ़ाने में पार्टी के संगठन का बड़ा महत्व है कहा जाता है कि यदि जिस पार्टी का संगठन मजबूत हो वह पार्टी बहुत अधिक शक्तिशाली और मजबूत होती है


इसी क्रम में बृहस्पतिवार को प्रखर समाज सेवी रूपा जायसवाल को राष्ट्रवादी हिंदू शक्ति वहिनी महिला मोर्चा की महानगर अध्यक्ष बनाया गया । राष्ट्रवादी हिन्दू शक्ति वाहिनी  की महानगर अध्यक्ष बनने के बाद रूपा जायसवाल ने मीडिया से कहा कि पार्टी मुझे आज महानगर अध्यक्ष पद के लिए मनोनीत किया है मैं यह प्रतिज्ञा लेती हूं कि मन वचन और कर्म से पार्टी की सेवा करूंगी पार्टी को और ऊंचाइयों तक बढ़ाने का कार्य करूंगी,पार्टी में और महिलाओं को संगठित करूंगी ।

वही राष्ट्रवादी हिंदू शक्ति वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप गुप्ता ने कहा कि पार्टी के प्रभारी और सचिव ने नाम दिया था जिस पर पार्टी के संगठन द्वारा विचार विमर्श किया गया और आज रूपा जायसवाल को महानगर अध्यक्ष का पद की जिम्मेदारी दी गई है ।मुझे आशा है कि वह अपने पद के कार्य को अच्छी तरह निर्वाह करेंगे ।इसी कामना के साथ मैं उन्हें पार्टी के सभी सदस्यों के साथ बधाई देता हूं और इनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं ।

रूपा जायसवाल को महानगर अध्यक्ष बनाए जाने पर जिला अध्यक्ष जयप्रकाश मिश्रा, महानगर अध्यक्ष धनंजय यादव ,राष्ट्रीय सचिव मनीष सिंह, कैंट विधानसभा अध्यक्ष आनंद शर्मा, जिला सचिव राकेश मिश्रा, जिला उपाध्यक्ष अनिता दास ,अरुण सिंह रघुवंशी ,दीपक  सिंह, सन्नी पांडेय, राष्ट्रवादी हिंदू शक्ति वाहिनी की महिला क्षेत्रीय अध्यक्ष शालिनी गोस्वामी, रंजना सिंह, पिंकी, नीरज, नीता सिंह सहित सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने  शुभकामनाएं एवं हार्दिक बधाई  दिया ।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)