मतदान का प्रतिशत पिछले मतदान की अपेक्षा 10% तक बढ़ाये ताकि मोदीजी रिकॉर्ड तोड़ बहुमत से विजई हो: आबकारीमंत्री नितिन अग्रवाल

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

वाराणसी।नदेसर स्थित होटल इंडिया में विभिन्न सामाजिक संगठनों,बौद्धिक वर्ग के लोगो की बैठक हुई।बैठक की अध्यक्षता प्रदेश सरकार के आबकारी मंत्री स्वतंत्र प्रभार नितिन अग्रवाल ने की।मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए अग्रवाल ने कहा कि चुनाव में आप सभी मतदान का प्रतिशत पिछले मतदान की अपेक्षा 10प्रतिशत तक बढ़ाए ताकि मोदीजी देश में रिकार्ड बहुमत से विजई हों।


आपने कहा कि बनारस में ही नही देश में विकास की गंगा बह रही है। मोदीजी का संकल्प है इस बार 400पार।जनता ही इस संकल्प को आगे बढ़ा रही है।पिछले पांच चरणों में  हम बहुमत प्राप्त कर चुके है।

अगले दो चरणों में हम 400के संकल्प को पूरा करेंगे।उन्होंने सभी से अपील किया कि वे अधिक से अधिक संख्या में वोट देने के लिए घर से बाहर निकले।कार्यक्रम में प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के महामंत्री  बृजेश शुक्ला,उपाध्यक्ष राजेश संड,डाक्टर कैलाश प्रसाद,विजयजायसवाल,रीता जायसवाल आदि ने अपने विचार व्यक्त किए। अनिल जायसवाल ने धन्यवाद प्रकाश किया।कार्यक्रम में पूर्व पार्षद विजय जायसवाल,आलोक अग्रवाल,वैभव मेहरोत्रा,भानु जायसवाल,पूनमजायसवाल,निधि,मधु आदि की भागीदारी रही।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)