रक्तदान शिविर में लोगों ने किया रक्तदान

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

वाराणसी । पॉपुलर हॉस्पिटल एवं जय कृष्ण फाउंडेशन के संयुक्त तत्वावधान में ब्लड डोनेशन के मेगा शिविर का शुभारंभ दीप प्रज्वलन के साथ किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि हिमांशु नागपाल (सीडीओ) वाराणसी, रक्तदाताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए एवं प्रोत्साहन करने के लिए उपस्थित थे।


उन्होंने अपने संबोधन में ये आशा व्यक्त की कि पॉपुलर ग्रुप एवं जेएसके फांउडेशन भविष्य में भी इस प्रकार के आयोजन करता रहेगा। इसके साथ - साथ उन्होंने उपस्थित सभी लोगों को 1 जून के दिन मतदान करने के लिए शपथ भी दिलवाई।रक्तदान की समाप्ति के पश्चात् रक्तदाताओं को सम्मान पत्र प्रदान करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें 200 से अधिक रक्तदान दाता उपस्थित थे। इस अवसर पर मुख्य अतिथि दयाशंकर मिश्रा (आयुष राज्य मंत्री उत्तरप्रदेश) ने सभी रक्तदाताओं को सम्मान पत्र वितरित किए और कहा रक्तदान से बड़ा कोई भी दान इस संसार में नहीं हो सकता। उन्होंने पॉपुलर ग्रुप के चेयरमैन डॉ. ए.के. कौशिक एवं जेएसके फांउडेशन के प्रमुख पदाधिकारी संजीव अग्रवाल,नीरज पारिख, अजीत बजाज,अरविन्द जैन एवं बृजेश लाड सहित समस्त पदाधिकारियों को बधाई दी।इस अवसर पर पॉपुलर ग्रुप के चेयरमैन डॉ. ए.के. कौशिक ने बताया कि पॉपुलर ग्रुप हमेशा जन कल्याण के बारे में सोचता है। इसी कारण से पॉपुलर ग्रुप की बनारस एवं मीरजापुर शाखाओं मंे ब्लड बैंक स्थापित किया गया है और 24 घंटे जरूरतमंदों को ब्लड उपलब्ध करवाया जाता है।

पॉपुलर ग्रुप की मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. किरन कौशिक ने बताया कि एक व्यक्ति के रक्तदान के द्वारा 4 जिंदगियों को बचाया जाता है।डॉ. पीयूष हरि (सीएमएस) ने सभी लोगों का धन्यवाद किया।सीईओ डॉ. कुलश्रेष्ठ ने बताया कि पॉपुलर ग्रुप भविष्य में भी इसी प्रकार से जनकल्याण के कार्य करता रहेगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)