कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी और डिम्पल यादव के रोड शो को देखते हुए यातायात पुलिस ने जारी किया ट्रैफिक एडवाइजर

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

वाराणसी।प्रियंका गांधी राष्ट्रीय महासचिव कांग्रेस पार्टी एवं  डिम्पल यादव के दिनांक 25.05.2024 को प्रस्तावित रोड शो (रूटः दुर्गाकुण्ड से संकट मोचन रोड, संतरविदास गेट चौराहा, मालवीय चौराहा, भगवानपुर मोड़,सीरगेट तिराहा, संतरविदास मंदिर तक) को देखते हुये आमजनमानस के सुगम यातायात व्यवस्था हेतु निम्नवत ट्रैफिक एडवाइजरी समय 14.00 बजे से 22.00 बजे तक के लिए जारी की जा रहीं हैं:-1.रामनगर चौराहा रामनगर चौराहा से रोड शो से सम्बन्धित वाहनों के अतिरिक्त किसी भी प्रकार के वाहन को बीएचयू के तरफ नहीं जाने दिया जायेगा, ऐसे वाहन जो रामनगर से बीएचयू होकर भिखारीपुर व नगर क्षेत्र की तरफ जाना चाहते हैं एसे वाहन को टेंगरा मोड व पड़ाव होते हुये अपने गंतव्य को जा सकेंगें।



2.सामनेघाट पूर्वी समाने घाट पूर्वी से रोड शो से सम्बन्धित वाहनों के अतिरिक्त किसी भी प्रकार के वाहन को बीएचयू के तरफ नहीं जाने दिया जायेगा, ऐसे वाहन जो रामनगर से बीएचयू होकर भिखारीपुर व नगर क्षेत्र की तरफ जाना चाहते हैं एसे वाहन को टेंगरा मोड़ व पड़ाव होते हुये अपने गंतव्य को जा सकेंगें। 3. सामनेघाट पश्चिमी सामनेघाट पश्चिमी से रोड शो से सम्बन्धित वाहनों के अतिरिक्त किसी भी प्रकार के वाहन को बीएचयू के तरफ नहीं जाने दिया जायेगा, ऐसे वाहन विश्वसुन्दरी पुल से होकर डाफी टोल प्लाजा, अखरी बाईपास होते हुये अपने गंतव्य को जा

सकेंगें। 


4.डाफी पुलिस चौकी तिराहा डाफी पुलिस चौकी तिराहा से किसी भी प्रकार के वाहन को सीर तिराहे या भगवानपुर मोड़ की तरफ वाहन को अखरी बाईपास की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेगा, जहाँ से होकर अपने गंतव्य को जा नहीं जाने दिया जायेगा, ऐसे सकेंगें। 5. भिखारीपुर तिराहा भिखारीपुर तिराहा से किसी भी प्रकार के वाहन को बीएचयू के तरफ नहीं जाने दिया जायेगा, ऐसे वाहन जो भिखारीपुर से बीएचयू होकर रामनगर की तरफ जाना चाहते है. उक्त वाहन चितईपुर चौराहा, अखरी बाईपास की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेगा जहाँ से होते हुये अपने गंतव्य को जा सकेंगें।


6.नरिया तिराहा नरिया तिराहा से किसी भी प्रकार के वाहन को बीएचयू चौराहा की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा, उक्त सभी वाहन करौदी चौराहा, चितईपुर चौराहा की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेगा जहाँ से होते हुये अपने गंतव्य को जा सकेंगें। 7. चितईपुर चौराहा चितईपुर चौराहा से किसी भी प्रकार के बड़े वाहन को करौदी चौराहा होकर नरिया तरफ तथा भिखारीपुर तरफ नहीं जाने दिया जायेगा।


8.अखरी बाईपास चौराहा अखरी बाईपास चौराहा से किसी भी प्रकार के बड़े वाहन को नगर क्षेत्र की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा। 9. संकट मोचन तिराहा संकट मोचन तिराहा से किसी भी प्रकार के वाहन को रविदास गेट चौराहा की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा.उक्त सभी वाहन साकेत नगर कॉलोनी व दुर्गाकुण्ड मंदिर होते हुये अपने गंतव्य को जा सकेंगें।


10.भेलूपुर चौराहा भेलूपुर चौराहा से किसी भी प्रकार के वाहन को सोनारपुरा नहीं की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा, उन सभी वाहन को आईपी विजया की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेगा।



 प्रियंका गांधी वाड्रा राष्ट्रीय महासचिव कांग्रेस पार्टी एवं डिम्पल यादव के उपरोक्त प्रस्तावित रोड-शो कार्यक्रम को देखते हुये आमजनमानस से यातायात पुलिस कमिश्नरेट वाराणसी यह अपील करती हैं कि आपातकालीन वाहन यथा एम्बुलेंस एवं फायरब्रिगेड इत्यादि प्रमुख अस्पतालों तक पहुंचने के लिए रोडशो हेतु निर्धारित रूट का प्रयोग न कर एवं वैकल्पिक मार्ग का प्रयोग करें। वैकल्पिक मार्ग डाफी टोल प्लाजा की तरफ से आने वाले एम्बुलेंस वाहन बीएचयू जाने के लिए अखरी बाईपास, चितईपुर, भिखारीपुर, सुन्दरपुर, नरिया मार्ग होकर बीएचयू जायेगें।



अतः सर्व सम्बन्धित से यातायात पुलिस कमिश्नरेट वाराणसी की विनम्र अपील है कि उपरोक्तानुसार निर्धारित रोड शो मागों का प्रयोग न करें एवं दिए गये वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करें। अत्यंत आवश्यकता की दशा में ही वाहन लेकर नगर क्षेत्र में निकले। उपरोक्त कार्यक्रम सकुशल सम्पन्न कराने में यातायात पुलिस कमिश्नरेट वाराणसी को सहयोग प्रदान करने का कष्ट करें।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)