पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान मादक पदार्थ तस्कर को किया गिरफ्तार

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

मथुरा :- थाना जैंत इलाके में पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले तस्कर को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में तस्कर गोली लगने से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


 आरोपी तस्कर से मादक पदार्थ और अवैध हथियार चोरी की बाइक बरामद हुई है। नशे के खिलाफ शासन स्तर से अभियान चलाया जा रहा है। सभी जनपदों के कप्तानों को भी इस पर नियमित मोनिटरिंग करने के निर्देश दिए गए हैं। जैत थानाध्यक्ष अजय वर्मा के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि एक तस्कर मादक पदार्थों को बेचने सप्लाई करने कही जा रहा है 

इस सूचना पर पुलिस ने उस की गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी शुरू कर दी। नेशनल हाईवे-2 से कोटा इंडस्ट्रियल एरिया की तरफ रेलवे लाइन के पास चैकिंग के दौरान रोकने का प्रयास करने पर बाइक सवार मादक पदार्थ तस्कर ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने जबावी फ़ायरिंग करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम श्याम सुंदर उर्फ नैन पुत्र ओमप्रकाश सिंह निवासी ज्योति नगर कॉलोनी अशोक रोड थाना कोतवाली जनपद मथुरा बताया है। कब्जे से एक किलो ढाई सौ ग्राम मादक पदार्थ तमंचा कारतूस मोटरसाइकिल बरामद हुई है।

*******************************

 बेख़ौफ़  खबर भारत न्यूज़

                                

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)