दो बच्चियों के साथ महिला अपने प्रेमी के साथ हुई फुर्र, पति का रो -रो कर हो रहा है बुरा हाल

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

 पटना: शादी  के बाद जब तनु ससुराल आई थी तो किसी को इस बात का एहसास नहीं था कि 10 साल बाद ऐसा कुछ होगा जिससे पूरे परिवार की प्रतिष्ठा पर दाग लग जाएगा. 10 साल तक तो सब कुछ ठीक रहा, इस दौरान तनु को दो बेटियां भी हुईं लेकिन इसके बाद जो हुआ उसे सुन और जानकर हर कोई हैरान रंग गया.

दो बच्चियों के साथ महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई, वो भी शादी के 10 साल बाद. प्रेम-प्रसंग में विवाहिता के प्रेमी संग भागने का मामला पटना से सटे दानापुर- नेउरा का है, जहां से दो बचियों की मां अपने प्रेमी के साथ समाज की परवाह किये बगैर शादी के बंधन को तोड़कर फरार हो गई. पत्नी के फरार होने के बाद अब पति इस मामले में पुलिस के पास गुहार लगा रहा है. पीड़ित ने एसएसपी पटना के पास अपनी पत्नी को खोजने की गुहार लगाई है. एसएसपी को लिखित आवेदन में नेउरा बाजर के रहने वाले चन्दन ने लिखा है

कि उसकी पत्नी तनु शर्मा जिसका मायके रामजीचक बाटा दीघा है, 6 सितम्बर को शाम तक़रीबन 3 बजे शाम को घर से यह कहकर बेटियों के साथ निकली कि मायके जा रही है जबकि पटना जंक्शन रेलवे कॉलोनी के रहने वाले विकास कुमार के साथ वो कहीं फरार हो गई. पति ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन वो कहीं नहीं मिली, जिसके बाद नेउरा थाना में लिखित आवेदन भी दिया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

अब पीड़ित पति ने एसएसपी के पास गुहार लगाई है. आवेदन में पति चन्दन ने विकास पर पत्नी को भगाने का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत की है. पति चन्दन ने आवेदन में बताया है कि उसकी पत्नी पिछले कुछ दिनों से मेरी गैरमौजूदगी में विकास से घंटो फोन पर बातें करती थी. हमें आभास हुआ तो हमने मना किया और मोबाइल में एक व्यक्ति से बार-बार करने की जानकारी मिली, जिसमें विकास के नंबर से हमेशा फोन आता था और हमारी पत्नी से प्यार भरी बातें करता था. इसकी जानकारी के बाद पत्नी को मना किया तो कई झगड़ा भी हो गया.

 इस बीच पत्नी अचानक 6 सितम्बर को दोनों बच्चियों को लेकर विकास के साथ फरार हो गई. पुलिस से गुहार लागाते हुए अब पति अपनी पत्नी और बच्चियों की बरामदगी के साथ ही

विकास नाम के युवक पर कार्रवाई करने की गुहार लगा रहा है. ऐसे में अब देखने वाली बात होती है कि इस कानूनी लड़ाई में पति जीतता है या पत्नी.

*********************************

 बेख़ौफ़  खबर भारत न्यूज़

                                ब्यूरो चीफ पटना

                              

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)