बाँके बिहारी मंदिर के पास फिर गिरी जर्जर दीवार, बड़ा हादसा होने से टला*

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

मथुरा- वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के पास एक बार फिर जर्जर भवन की दीवार भरभरा कर गिर गयी। जिस समय यह दीवार गिरी उस समय मंदिर के पट बंद थे। वर्ना बड़ा हादसा हो सकता था।


विदित रहे कि बीती 15 अगस्त को स्नेह बिहारी मंदिर के पास एक भवन का छज्जा और दीवार गिरने से हुए हादसे में पांच लोगों की मौत के बाद भी नगर निगम प्रशासन ने कोई सीख नहीं ली। रविवार को बांके बिहारी मंदिर को जाने वाली गली नंबर 1 वृंदा अपार्टमेंट के पास एक भवन की जर्जर दीवार भर भराकर गिर गई। यह भवन श्रवण कुमार खेमका का बताया जा रहा है। स्थानीय लोगों के अनुसार जिस भवन की दीवार गिरी है यहां कुछ दिनों पूर्व नगर निगम ने नोटिस दिया था और पुलिस बल के साथ एक दीवार को भी ढहा दिया था। लेकिन उसके बाद से नगर निगम की टीम ने यहां मुड़कर नहीं देखा। हालांकि स्थानीय लोग दीवार गिरने का कारण लगातार हो रही बारिश बता रहे है।

बता दें कि बांके बिहारी मंदिर को दर्शनों के लिए इस मार्ग से बड़ी संख्या में श्रद्धालु गुजरते हैं स्थानीय निवासी नीरज गोस्वामी ने बताया कि अचानक सुबह 6:00 बजे दीवार गिरने की आवाज हुई। उस समय मंदिर के पट बंद थे अगर यहां से उसे समय श्रद्धालु गुजरते तो बड़ा हादसा हो सकता था। उन्होंने कहा कि सुबह से दोपहर तक नगर निगम या किसी भी कर्मचारी ने यहां आकर मलबे को हटाना उचित नहीं समझा नहीं इस ओर कोई ध्यान दिया

*************************************

              बेख़ौफ़ खबर भारत न्यूज़

                                     ब्यूरो चीफ  मथुरा



Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)