मंडलायुक्त द्वारा मंडलवासियों को दीपावली के पावन पर्व पर दिया गया हार्दिक बधाई वं शुभकामनाएं

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

मंडलायुक्त ने प्रधानमंत्री के 'वोकल फॉर लोकल' के मंत्र को आत्मसात करने को कहा ताकि स्थानीय उत्पादों को दिया जा सके  अधिक से अधिक बढ़ावा

वाराणसी। मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा ने दीपावली के पावन पर्व पर मंडलवासियों की सुख-शांति और समृद्धि की कामना की है। उन्होंने कहा कि दीपावली का पर्व मर्यादा, सत्य एवं सद्भावना का भी संदेश देता है। दीपों का यह त्योहार भगवान राम के 14 वर्ष के वनवास के पश्चात वापस अयोध्या आने से भी जुड़ा है। दीपावली का पर्व बुराई पर अच्छाई और अंधकार पर प्रकाश की विजय का प्रतीक है। दीपावली का यह पर्व हम सबके जीवन को प्रकाशमय करे यही कामना है। 

       मंडलायुक्त ने कहा कि इस दीपावली पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'वोकल फॉर लोकल' के मंत्र को आत्मसात करने को कहा ताकि स्थानीय उत्पादों के प्रचार-प्रसार को अधिक बढ़ावा देकर आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को पूरा करने में हम अपना योगदान दे सकें। उन्होंने कहा कि माँ लक्ष्मी और भगवान श्री गणेश जी के आशीर्वाद से सभी के जीवन में सुख समृद्धि, शांति एवं आरोग्य का संचार हो। प्रकाश का यह पर्व हम सब के जीवन में धन, वैभव, यश, ऐश्वर्य और संपन्नता लेकर आये यही कामना है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)