पुरानी पेंशन बहाली हड़ताल , कर्मचारियों की राय जानने के लिए बरेका में कर्मचारियों का हुआ गुप्त मतदान

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

वाराणसी:पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मंच एवम आल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन के संयुक्त अहवाहन पर NPS खत्म कर पुरानी पेंशन बहाली हेतु होने वाले हड़ताल के लिए कर्मचारियों की राय जानने व हड़ताल के लिए सहमति/असहमति पत्र लेने हेतु दिनांक 21 से 23 नवंबर को आयोजित होने वाले गुप्त मतदान के कार्यक्रम के दूसरे दिन आज दिनांक 22 नवंबर 2023 को बरेका के पूर्वी गेट एवं पश्चिमी गेट  और प्रशासन भवन गेट पर बूथ लगाकर गुप्त मतदान कराया गया साथ ही अन्य विभागों जैसे हॉस्पिटल, सिविल विभाग, बिजली विभाग के कार्यालय में मोबाइल बुथ द्वारा मतदान कराया गया। 


 जिसमें कर्मचारियों के साथ-साथ महिलाओं ने भी बढ़कर हिस्सा लिया और मतदान में  लगभग 60% कर्मचारियों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया । गुप्त मतदान कल दिनांक 23 नवंबर 2023 को भी आयोजित किया जाएगा ।

इस अवसर पर ऑल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन के जोनल सचिव प्रदीप शर्मा के साथ डी एल डब्ल्यू मेंस यूनियन के महामंत्री अरविंद श्रीवास्तव, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अभिषेक वर्मा उपाध्यक्ष अविनाश पाठक कोषाध्यक्ष त्रिलोकी नाथ सिंह रंजीत कुमार, शिवकुमार यादव, संजय कुमार शुक्ला, प्रदीप पाल , हरिश्चंद्र दीक्षित, एसपी राय,नीलेश राय, कमलेश सिंह, हरीश कुशवाहा, शुभम चौधरी और अरुणेंद्र विश्वकर्मा, अनन्त सिंह के साथ कई कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया एवं सफल मतदान कराया। यह कार्यक्रम 21 नवंबर से लेकर 23 नवंबर तक बरेका में आयोजित किया जाएगा । यूनियन के महामंत्री अरविन्द श्रीवास्तव ने कहा कि 60% से ज्यादा हड़ताल के पक्ष में वोटिंग होने पर ऑल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन के आह्वान पर एनपीएस को समाप्त करने के लिए रेल कर्मचारी हड़ताल पर जाएंगे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)