गणतंत्र दिवस के राष्ट्रीय पर्व पर नई दिल्ली परेड में प्रधान हुए सम्मानित स्मृति चिन्ह व अंग वस्त्रम भेंटकर

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

वाराणसी।उत्कृष्ट कार्य करने वाली ग्राम पंचायत भीषमपुर विकासखंड सेवापुरी जिला वाराणसी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर75वां गणतंत्र_दिवस | पहली बार, पंचायती राज संस्थाओं के प्रतिनिधिगण को 75वें गणतंत्र दिवस समारोह में विशेष अतिथि के रूप में प्रतिभाग करने हेतु आमंत्रित किया गया।पंचायतों के लिए यह गौरवान्वित करने वाला अवसर है।


पंचायती राज मंत्रालय द्वारा नई दिल्ली से लौटने के बाद  ग्राम प्रधान राकेश कुमार सिंह प्रधान भीषमपुर विकासखंड सेवापुरी जिला अध्यक्ष प्रधान संगठन वाराणसी कहां की 26 जनवरी 2024 का पल हमेशा हमेशा के लिए यादगार के रूप में रहेगा । नई दिल्ली में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के आवास पर डिनर के बाद स्मृति चिन्ह व अंग वस्त्र देकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह द्वारा भेंट किया गया जिला अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से कहा कि वाराणसी जिला में 694 प्रधान है

राष्ट्रीय पर्व पर सबको बुलाकर साक्षी बनाएं केंद्रीय मंत्री द्वारा कहा गया कि अगले वर्ष मेरा प्रयास रहेगा कि पूरे देश के ग्राम प्रधान को बुलाकर परेड में साक्षी बनाएंगे यह पहली बार पंचायती राज विभाग भारत सरकार द्वारा देश के प्रधानों को राष्ट्रीय पर्व पर नई दिल्ली में बुलाकर सम्मानित किया गया। हम सबके लिए यह  बहुत ही गौरव का पल था और 26 जनवरी 2024 को परेड स्थल पर साक्षी के रूप में हम सब प्रधान को सौभाग्य प्राप्त हुआ। मैं अपने सम्मानित ग्राम सभा के जनता की तरफ से वाराणसी जिला के समस्त प्रधान की तरफ से पंचायती राज विभाग भारत सरकार को बहुत-बहुत धन्यवाद के साथ आभार व्यक्त करता हूं ।

Tags:

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)