सशस्त्र बल के जवानों की निस्वार्थ देश भक्ति और बलिदान के कारण, हम सभी लोग सुरक्षित महसूस करते हैं:जिलाधिकारी

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

वाराणसी। होटल द पैरिस में रविवार को सशस्त्र बल वेटरेन्स दिवस मनाया गया। जिसमे वीरता पुरस्कार से अंलकृत सैन्य अधिकारी और सैनिकों के परिजनों को सम्मानित किया गया।


इस अवसर पर मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए जिलाधिकारी एस. राजलिगम ने कहा सशस्त्र बल के जवानों की निस्वार्थ भक्ति और बलिदान के कारण, हम सभी लोग सुरक्षित महसूस करते हैं और अपना सिर ऊंचा करके चलते हैं। आज बहादुर सैनिकों ने दुनिया भर में भारत की छवि को एक शक्तिशाली और सम्मानित राष्ट्र के रूप में बदलने में बहुत बड़ा योगदान दिया है।

आप सभी हमारी एकता और अखण्डता के रक्षक हैं। हम शांति से सोते हैं क्योंकि आप सीमाओं पर जाग रहे होते हैं।जिलाधिकारी ने कहा कि बहादुर सैनिकों के परिवारों और आश्रितों को सहायता प्रदान करने के लिए जिला प्रशासन आप के साथ है। वीरता पुरस्कार से अंलकृत सैन्य अधिकारी और सैनिकों को सम्मानित किया गया।

ब्रिगेडियर के पी एन सिंह, मेजर ओंकार नाथ दूबे, भूतपूर्व सूबेदार भवनाथ प्रसाद, भूतपूर्व नायब सूबेदार बच्चे लाल यादव, भूतपूर्व गनर राम सेवक यादव, ग्रुप कैप्टन अशोक पाण्डे, तिलकधारी यादव, अग्नू राम, राम औतर सिंह, राम पति यादव, संजय कुमार, अवधेश कुमार, दीपक कुमार वर्मा, भावंडी वाकर गिरी, अजय कुमार सिंह सभी लोगो को सम्मानित किया गया।

Tags:

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)