मेरा पौधा- मेरा साथी,बसंत पंचमी पर किया गया पौधा वितरण

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

वाराणसी।अपर्णा फाउंडेशन एवं रोट्रेक्ट क्लब विद्यमा वाराणसी के संयुक्त तत्ववधान में बसंत पंचमी के शुभ अवसर पर "मेरा पौधा मेरा साथी" कार्यक्रम के तहत दिनांक 14 फरवरी को रिलायंस पेट्रोल पंप, महमूरगंज पर निःशुल्क पौध वितरण का आयोजन किया गया।


अपर्णा फाउंडेशन के अध्यक्ष पवन केशरी ने इस कार्यक्रम के द्वारा पौधारोपण एवं स्वच्छता पर सामूहिक प्रयास पर बल दिया साथ ही पर्यावरण अनुकूल जीवन शैली अपनाने के लिए नागरिको को जागरूक किया।

विद्यमा फाउंडेशन के संस्थापक डॉ अजय दुबे ने पर्यावरण संरक्षण के संदर्भ में कई महत्तवपूर्ण गतिविधियों से लोगों को अवगत कराया। कार्यक्रम में 500 से ज्यादा नागरिको को पौधा भेंट किया गया और उनके बच्चों द्वारा इस पौधे को लगाने का आह्वान किया गया ।

सभी नगर वासियों को प्राकृतिक मित्र बनने के लिए प्रोत्साहित किया गया। रोट्रेक्ट विद्यमा के प्रेसिडेंट सुधीर दूबे एवं सेक्रेटरी राजेश दूबे जी नें  पौधा भेट कर लोगों को जागरूक किया। कार्यक्रम संयोजक  विवेक मिश्रा ने पर्यावरण प्रदूषण के बढ़ते दुष्प्रभाव को रोकने के लिए नागरिकों को संकल्प दिलाया। कार्यक्रम में संस्था के संरक्षक नरेंद्र कुमार भगत की मौजुदगी रही। कार्यक्रम में धन्यवाद ज्ञापन पुलकित अग्रवाल ने किया

Tags:

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)