सेंट जान्स स्कूल की 15 वीं वार्षिक सम्मेलन का हुआ आयोजन

Bekauf Khabar Bharat
By -
0

वाराणसी। सेंट जान्स स्कूल मढौलि की 15वीं वार्षिक सम्मेलन का आयोजन हुआ सचिव निशांत अग्रवाल ने अपनी वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत करते हुए संस्था के वर्ष भर के कार्यकर्ताओं के बारे में विस्तार से बताया तथा वीडियो के माध्यम से कार्यक्रमों की झलकियां दिखाईं। कोषाध्यक्ष हर्षित चहड़िया ने वार्षिक लेखा जोखा प्रस्तुत किया।


तत्पश्चात आगामी सत्र के चुनाव की प्रक्रिया को पूर्वाध्यक्ष सलिल शाह एवं दीपक जैन ने संपन्न कराया एवं नवनिर्वाचित अध्यक्ष वरुण मूंदड़ा,उपाध्यक्ष विशाल अग्रवाल, सचिव अपूर्व मित्तल, संयुक्त सचिव प्रिंस जैन, कोषाध्यक्ष शाश्वत खेमका को बधाई देते हुए सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकारिणी सदस्यों के नाम की घोषणा की। नवनिर्वाचित अध्यक्ष वरुण मूंदड़ा ने आगामी सत्र के कार्यकर्ताओं की संक्षिप्त रूपरेखा प्रस्तुत की और अपनी टीम के सहयोग से वर्ष भर बेहतर कार्यक्रम आयोजित करने का संकल्प लिया।



कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रेवरेंड फादर थॉमस ने सभी पदाधिकारियों को बधाई देते हुए जोश के साथ संस्था हित तथा समाज हित में निरंतर प्रयास करने के लिए प्रेरित किया।पूर्वाध्यक्ष रोहित कपूर,वैभव कपूर,मनीष माहेश्वरी, उद्द्य राजगढ़िया, समीर कपूर, आयुष खत्री, मोहित मेहरा इत्यादि ने सभी को शुभकामनायें कामनायें देते।




 हुए संस्था को पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन दिया। मुख्य अतिथि को स्मृति चिन्ह देकर पदाधिकारियों ने सम्मानित किया। धन्यवाद ज्ञापन निशांत अग्रवाल ने किया। सन्चालन दर्शना शास्त्री ने किया।कार्यक्रम में प्रमुख रूप से रीतिन श्रीवास्तव, मयंक अग्रवाल, शिशिर नागर,अनुज भार्गव, ईशान तुलस्यान,प्रतीक टिकमानी,कुलदीप सिंह,अपूर्व अग्रवाल इत्यादि उपस्स्थित रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)